सपने मे बार बार पानी दिखाई देने का मतलब आने वाले समय मे भाग्योदय का संकेत देता है/Sapne me Pani Dekhna/Seeing water again and again in a dream indicates good fortune in the future.

  

सपने मे बार बार पानी दिखाई देना,सपने में अलग अलग तरह से पानी देखना शुभ और अशुभ,सपने में बहता हुआ पानी देखना,सपने में नदी देखना,सपने में नदी, तालाब में किसी को तैरते हुए देखना,सपने में बारिश का पानी दिखाई देना,सपने में गंदा पानी दिखाई देना,सपने में पानी का कुंड दिखाई देना,सपने में भरा हुआ कुआं दिखाई देना,सपने में कुएं का पानी देखना,सपने में झमाझम बरसात देखने का मतलब,यदि सपने में देखते हैं कि बारिश हो रही है,यदि सपने में अपने घर में बारिश होते हुए देखते हैं,What does it mean when you dream about seeing water again and again?,Is it good to see water in dreams?,What happens if water comes in a dream?,सपने में पानी आने पर क्या होता है?,What is the spiritual meaning of water?,What is the spiritual meaning of dreaming about water in the house?,What if we see water in a dream Hindu astrology?,What is the meaning of seeing a flood in a dream?,सपने में समुद्र देखने का क्या मतलब है?,Why am I seeing water in my dreams?,Are water signs spiritual?,What if you see well water in your dream?,
सपने मे पानी दिखाई देना शुभ या अशुभ 



 सपने में अलग अलग तरह से पानी देखना शुभ और अशुभ ~ 

1.सपने में बहता हुआ पानी देखना ~

यदि आपको सपने में बहता हुआ पानी दिखाई दे तो आपके जीवन में उतार चढ़ाव बना रहेगा, स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा सपना देखने का मतलब भविष्य में आपका किसी से वाद विवाद होना दर्शाता है । वही आपको समुद्र का पानी दिखाई देता है तो आपको अपनी भाषा और बोलचाल पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है अन्यथा कोई बड़ा विवाद हो सकता है ।

 2.सपने में नदी देखना ~ 

यदि आपको सपने में नदी दिखाई देती है तो यह आपके लिए शुभ संकेत है, स्वप्नशास्त्र के अनुसार सपने में नदी देखने का मतलब होता है कि बहुत जल्द आपकी इच्छाएं पूरी होने वाली है । 

3.सपने में नदी, तालाब में किसी को तैरते हुए देखना ~

 यदि आप सपने में किसी भी व्यक्ति विशेष को नदी, तालाब में तैरता हुआ देखते हैं तो यह सपना आपके लिए शुभ संकेत लेकर आता है । 

4.सपने में बारिश का पानी दिखाई देना ~

 स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में बारिश का पानी देखना सफलता मिलने की ओर इशारा करता है, ऐसे सपने का अर्थ धन लाभ मिलना भी होता है । बारिश का पानी देखने से आपकी तमाम ख्वाहिशें पूरी हो सकती है, नया वाहन भी खरीदने का संकेत होता है ।

 5.सपने में साफ पानी दिखाई देना ~ 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में साफ पानी दिखाई देना शुभ माना जाता है, ऐसा सपना आपके साफ छवि की ओर इशारा करता है । ऐसे सपने देखने का अर्थ कार्यक्षेत्र में आपकी पदोन्नती होने को दर्शाता है, ऐसे में आपको धन लाभ हो सकता है, इसके अलावा समाज में भी मान सम्मान बढ़ने की ओर इशारा करता है । साफ पानी दिखाई देना ऐसा माना जाता है कि इस सपने को देखने से सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाती है । 

6.सपने में गंदा पानी दिखाई देना ~

अगर आप सपने में गंदा पानी देखते हैं तो यह एक अशुभ सपना है, ऐसा माना जाता है कि ऐसे सपने आने वाले जीवन में किसी परेशानी या परेशानी का संकेत हो सकते हैं । 

7.सपने में पानी का कुंड दिखाई देना ~ 

यदि आपको सपने में पानी का कुंड दिखाई देता है तो इसका संबंध धन संकेत माना जाता है । 

8.सपने में भरा हुआ कुआं दिखाई देना ~

 स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में भरा हुआ कुआं दिखाई दे तो यह एक शुभ स्वप्न माना जाता है, यह दर्शाता है कि आप का जो मनचाहा कार्य है वो पूरा हो जाएगा ।

 9.सपने में कुएं का पानी देखना ~

 यह एक शुभ संकेत है, ऐसा कहा जाता है कि ऐसा सपना देखने से आने वाले दिनों में जातकों को लाभ होगा साथ ही स्वप्नशास्त्र मे ऐसा वर्णन है कि सपने में कुएं का पानी देखना भी किसी कार्य में सफलता प्राप्त करने में कारगर होता है ।

 10.सपने में झमाझम बरसात देखने का मतलब ~ 

सपने में मूसलाधार वर्षा देखना एक अत्यंत शुभ संकेत देने वाला माना गया है, यह बताता है कि आने वाला भविष्य बहुत ही सुखद होगा । 

11.यदि सपने में देखते हैं कि बारिश हो रही है ~

 इसका मतलब आने वाले दिन में या करियर में आपको सफलता या शुभ समाचार मिलने का संकेत देता है, यह बताता है कि भविष्य में आपके घर धन की देवी लक्ष्मी का स्थिर आगमन होगा । 

12.यदि सपने में अपने घर में बारिश होते हुए देखते हैं ~

 इसका मतलब यह सपना अशुभ होता है, यह सपना घर में कलह होने तथा परिवार के सदस्यों को भविष्य में किसी बड़ी बिमारी होने का पूर्व संकेत माना जाता है ।   

हर हर महादेव ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ